Abhi Bharat

कैमूर : सड़क हादसे में एक ही गांव के दो युवकों की मौत, गांव में मातम का माहौल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के दो युवकों की मौत हो गयी. घटना बेलांव थाना क्षेत्र के इटवां गांव की है. हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि बेलांव थाना क्षेत्र के इटवां गांव निवासी बाढ़ू राम के पुत्र भगवान राम और उसी गांव के दीनानाथ तिवारी के पुत्र उमेश तिवारी दोनों एक ही बाइक से बेलांव से बाजार करके अपने घर इटवां जा रहे थे. बेलांव पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद जैसे ही सड़क पर निकले की तेज रफ्तार फोर व्हीलर वैन ने दोनों को रौंद दिया. जिसके बाद आस-पास की भीड़ इक्कठा हो गई और वैन चालक को पकड़ कर पुलिस को सूचना देते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया और दोनों घायलों को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन बनारस पहुंचते ही दोनों युवकों की मौत हो गई.

घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया और गांव में मातम छा गया. वहीं बनारस से दोनों के शव को लेकर भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. उधर, घटना सूचना पर पहुंची बेलांव पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. प्रशासन से परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.