Abhi Bharat

कैमूर : सीआरपीएफ जवान से जमीन का फर्जीवाड़ा कर ढ़ाई लाख रुपये की ठगी

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां सीआरपीएफ के एक जवान से जमीन का फर्जीवाड़ा कर ढ़ाई लाख रुपये की ठगी किये जाने का मामला सामने आया है. वहीं जवान द्वारा रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिसको लेकर पीड़ित जवान ने भभुआ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

दिये गए आवेदन में बताया गया है कि मैं मुनिव राम, पिता-रामवचन राम रोहतास जिले के चेनारी निवासी हूं. भभुआ के वार्ड नं-9 निवासी मोहम्मद शमीम पिता-नूर मोहम्मद मुझे जमीन दिखाकर सासाराम में सौ रुपये के स्टाम्प पेपर पर गवाहों के बीच जमीन दिखाकर और लिखावकर दो लाख पचास हजार रुपये ले लिया गया है और ना ही अभीतक जमीन दिया गया है और ना तो रुपया वापस किया. अब रुपये लौटाने की बात करते हैं तो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. उसके घर पर जाने पर गाली गलौज और मारपीट करने लगता है और मुझे केस में फसाने का धमकी देता है. मैं सीआरपीएफ में जीडी पद पर माउंट आयु राजस्थान में कार्यरत हूं. इसलिए मैं केस लड़ने में सक्षम नहीं हूं. इसलिए मैं भभुआ थाना से आवेदन देकर मांग करता हूं कि मुझे न्याय दिलाया जाये.

वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर भभुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है. मामले की जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.