Abhi Bharat

कैमूर : एलजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

कैमूर में भभुआ शहर के रविदास आश्रम में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का कार्यक्रम सम्मेलन में पार्टी के संगठन को मजबूती पर चर्चा किया गया, जहां कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के उपाध्यक्ष अनिल चौधरी द्वारा बैठक किया गया. वहीं एलजेपी के जिला अध्यक्ष रामयश कुशवाहा के नेतृत्व में कैमूर के सभी प्रखंडों से कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहे.

बैठक में आगामी चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर विभिन्न विषय पर चर्चा किया गया. वहीं एलजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी विधानसभा पार्षद चुनाव में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए के साथ 5 से 6 सीट पर लड़ेगी. उन्होंने कहा कि चैनपुर स्वास्थ्य केंद्र में दिनांक 5 फरवरी को अस्पताल से डिलीवरी के दौरान एक जन्म लिया हुआ बच्चा जो गायब हो गया, उसके जांच के लिए बिहार सरकार के गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखा जाएगा ताकि किसी के साथ अन्याय ना किया जाए. आगे जानकारी देते हुए बताया कि मार्च 2022 के पहले प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस कुमार राज का कार्यक्रम कैमूर में लगेगा. जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला स्तर से लेकर प्रखंड स्तर तक एक मजबूत होने का संकल्प लिए जाएंगे और अपने पार्टी को मजबूत बनाया जाएगा.

कार्यक्रम में धर्मेंद्र कुमार गोंड, अलाउद्दीन अंसारी, धर्मेंद्र कुमार, दलित सेना के जिला अध्यक्ष बीनू प्रसाद, पार्टी प्रदेश नेता केशव सिंह, रामजी सिंह व महताब आलम के साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.