Abhi Bharat

कैमूर : अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो जमा खान ने भभुआ सदर अस्पताल का किया निरीक्षण, वज्रपात से हुए मौत के परिजनों को मुआवजा दिलाने की कही बात

कैमूर में शनिवार को बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान पहुंचे, जहां उन्होंने भभुआ सदर अस्पताल अस्पताल का निरीक्षण किया. साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों का जायजा लिया एंव आकाशीय बिजली से मरे व्यक्तियों के परिजनों को चार चार लाख मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बताया कि मैं सदर अस्पताल भभुआ में निरीक्षण करने आया हूं. क्योंकि पहले तो मैं यहां का बेटा हूं, इसलिये मेरा पहला फर्ज है कि अपने जिला की समस्या को देखूं. इसलिए मैं आज सदर अस्पताल भभुआ का निरीक्षण करने आया हूं. यहां पर मैंने देखा कि इसमें भर्ती मरीजों को यहां के चिकित्सकों के द्वारा अच्छी तरह से इलाज एंव देख भाल किया जा रहा है. इसके साथ ही यहां की व्यवस्था एंव साफ सफाई को देख कर मैं काफी संतुष्ट हूं. हालांकि मेरे गले का ऑपरेशन हुआ है जिसकी वजह से डॉक्टरों ने मुझे ज्यादा बोलने से मना किया है. इसलिए मैं ज्यादा नहीं बोल पाऊंगा.

इसके साथ ही उन्होंने ने कल के हुए वज्रपात की वजह से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत होने और जो लोग झुलस कर घायल हो गये हैं, उनसे मुलाकात की. उन्होंने कहा कि उनका यहां अच्छी तरह से इलाज किया जा रहा है और मैं इनके परिवार के जिनकी वज्रपात से मौत हुई है, उनके परिजनों को आपदा के तहत चार चार लाख का मुआवजा दिलवाऊंगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.