Abhi Bharat

कैमूर : सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत

कैमूर में सड़क पर खड़े 65 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति को तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बनारस रेफर के दौरान बीच रास्ते मे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के सदासपुर बस स्टैंड एनएच-2 की है.

बताया जाता है कि सदासपुर गांव निवासी स्वर्गीय गुपुत धोबी के पुत्र रामबचन धोबी सदासपुर बस स्टैंड के पास खड़े थे कि तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने अधेड़ को जोरदार टक्कर मारकर दी और फरार हो गया. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजुद लोगों ने उनके परिजनों को घटना की सूचना देते हुए इसे मोहनिया अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिये ले गये. जहां से घायल अधेड़ व्यक्ति की हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

वहीं बनारसर जाने के दौरान व्यक्ति की सैयद राजा के पास में बीच रास्ते में ही मौत हो गयी. जिसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देते हुए शव लेकर मोहनिया थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.