Abhi Bharat

कैमूर : यूपी से गुड़गांव ले जायी जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद, ट्रक समेत दो गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने यूपी से गुड़गांव ले जायी जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है. वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. घटना मोहनिया चेक पोस्ट की है.

बताया जाता है कि सोमवार को मोहनिया चेक पोस्ट पर ट्रक में शराब छुपाकर यूपी से इसी रास्ते से गुड़गांव ले जाया जा रहा था, लेकिन कैमूर में चल रहे समकालीन अभियान के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त किया है. यह टोटल शराब 14.77.250 लीटर है. इसके साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया एवं ट्रक को जप्त किया गया है.

वहीं मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि जांच अभियान के दौरान इस ट्रक की जांच की गई तो इसमें भारी मात्रा में कुल 14,77,250 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया एंव चालक और खलासी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने पूछताछ में बताया कि वे दोनों चालक वरुण कुमार, पिता दीप्ति सिंह, और खालसी भुनेश्वर यादव, दोनों यूपी के जिला मैनपुरी थाना ओछा के रहनेवाले हैं, जो यूपी से ट्रक में शराब लेकर गुड़गांव जा रहे थे. जिसे मोहनिया चेक पोस्ट से ट्रक सहित विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.