Abhi Bharat

कैमूर : चैनपुर के दो अलग-अलग गांवों में पति-पत्नी के विवाद में पतियों ने खाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में हुए दोनों भर्ती

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में दोनों के पतियों ने जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ी तो दोनों को सदर अस्पताल भभुआ में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पहली घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव की है. तो वहीं दूसरा मामला चैनपुर के शेरपुर गांव का है.

बताया जाता है कि शेरपुर गांव निवासी गिलगिल बिंद का बेटा सुरज कुमार है जो कल ही बाहर पंजाब से आया था और आज उसका पत्नी के साथ मे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद युवक ने तुरंता नामक घर में रखे जहरीला पदार्थ को खा लिया. जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो इसे सदर अस्पताल भभुआ लाया गया. जहां उसका इलाज अभी चल रहा है.

वहीं चैनपुर के सिकंदरपुर में रामनरेश राम के बेटे भगत राम ने भी आज सुबह पति-पत्नी के विवाद में पति ने फिनाइल की गोली खा ली, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए भभुआ लाया, जिसका सदर अस्पताल भभुआ में इलाज चल रहा है. वहीं चिकित्सकों ने जानकारी दी है कि अभी इलाज चल रहा है, दोनों खतरे से बाहर हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.