Abhi Bharat

कैमूर : ससुरालियों ने दी विवाहिता की हत्या का केस वापस लेने की धमकी, पीड़ित माता-पिता ने एसपी से लगाई गुहार

कैमूर में एक विवाहिता की हत्या का केस वापस लेने के लिए ससुराल वालों द्वारा मृत्तका के माता-पिता को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. जिसमे पीड़ित माता-पिता ने एसपी से मिलकर कार्रवाई किये जाने की गुहार लगाई है.

बता दें कि जिले के बिठवार गांव में 19 नवंबर 2020 को हुए एक महिला की हत्या मामले में महिला के माता-पिता ने ससुराल वालों और उनके सहयोगियों पर मुकदमा वापस लेने की धमकी देने का आरोप लगाया है. शनिवार को कैमूर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद के कार्यालय पहुंचकर आवेदन देते हुए शिकायत दर्ज किया और सुरक्षा की मांग की.

बताया जाता है कि जहानाबाद के ग्राम बटावा पोस्ट सलारपुर थाना कलपा निवासी तारा मुन्नी देवी और नवलेश शर्मा की पुत्री रूही कुमारी की शादी तीन वर्ष पूर्व बिटवार गांव के मनीष राय के साथ हुई थी. 19 नवंबर 2020 को ससुराल में ही ससुराल वालों के द्वारा रूही कुमारी की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में मृतक के पति एवं ससुर समेत अन्य लोगों पर अभियुक्त बनाए गए हैं. मृतका का एक बच्चा भी है जिसे जान से मारने की धमकी मोबाइल से देने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत दर्ज की और उसकी हिफाजत की मांग की. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.