Abhi Bharat

कैमूर : गुरुजी मना रहे प्रेमिका के संग रंगरलियां, पत्नी-बच्चे दाने-दाने को मोहताज

कैमूर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. शिक्षा के मंदिर में दूसरे को शिक्षा देने वाले शिक्षक प्रेमिका के साथ अय्यासी करते हैं, सारा वेतन उसपर खर्च करते है तो वहीं पत्नी और दो बच्चों को खाने के लिए लाले पड़ रहे हैं. पति के वेतन से पैसे के लिए पत्नी कार्यालय का चक्कर लगा रही है कि पति के वेतन का आधा पैसे हमे दिया जाए, जिससे हम अपने बच्चों का परवरिश कर सके.

महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके सासाराम में रहती है. उसकी शादी मई 2015 में बक्सर जिले के सिसौंधा के रहने वाले किशोर कुमार के साथ हुई थी. कुछ महीने अच्छे से जिंदगी चल रही थी तभी भाभी के साथ अवैध सम्बंध हो गया. उसके बाद एक और लड़की से प्रेम-प्रसंग चलने लगा. उसी को लेकर पत्नी विरोध करने लगी. जिसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी. परिवार और रिश्तेदारों के समझौते के बाद पति भभुआ लेकर किराए पर रूम लेकर रहने लगा तब तक उसके दो बच्चे का जन्म हो चुका था. जिसमे छः वर्ष के निर्भय और दो वर्ष की खुशी थी. पति सोनहन थाना के कोरिगांवा उच्य विद्यालय में पढ़ाता है. जब 2020 में कोरोना काल का पहला लहर चल रहा था तो भभुआ में किराए के मकान में पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर अय्यास टीचर पति फरार हो गया. पत्नी के मैके वाले पत्नी को किसी तरह साथ ले गए. उसके बाद सासाराम फैमिली कोर्ट में केस दर्ज कराए जो आज भी लंबित है. उसके बाद आज तक पत्नी और बच्चों की परवरिस के लिए एक पैसा नहीं देता है.

पत्नी दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके में रहती है. पति अपने सर्विस बुक में नाम और बैंक खाते में नोमानी तक नहीं दिया. जिसको लेकर पत्नी कैमूर शिक्षा विभाग के अधिकारी और जिलाधिकारी के पास गुहार लगा रही है. वहीं पत्नी प्रीति देवी का कहना है कि शादी के कुछ महीने तो ठीक ठाक चल रहा था तभी मेरे पति के जिंदगी में भाभी और एक लड़की आ गई. जिसके बाद हमलोग की जिंदगी नरक बन गयी. दो बच्चे है पर पति प्रेमिका के अय्यासी में सारा पैसे उसपर खर्च कर रहे हैं और हमे आज मैके में गुजरा करना पड़ रहा है. हम कैमूर जिला प्रशासन से पति के वेतन से आधा वेतन देने की मांग करते हैं. शिक्षक की सास प्रभावती देवी का कहना है कि मेरी बेटी और उसके बच्चे को मारपीट करते है. मेरे दमाद अपनी पत्नी को एक पैसा नहीं देते हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.