Abhi Bharat

कैमूर : शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल तक किया दुष्कर्म, अब शादी करने से कर रहा इनकार

कैमूर जिले से बड़ी खबर है, जहां शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ एक युवक ने दो साल दुष्कर्म किया. वहीं जब युवती ने शादी करने के लिए युवक से कहा तो युवक इनकार करते हुए पांच लाख रुपये का मांग करने लगा. जिसके बाद पीड़ित युवती ने भभुआ महिला थाना में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है. मामला मोहनिया के 11 वार्ड का है.

पीड़ित युवती ने महिला थाने में आवेदन देने के बाद बताया कि मोहनिया के 11 वार्ड निवासी आबिद रजा को दो साल पहले मैं उसके दुकान पर मिली थी. जिसके बाद वह अपना मोबाइल नंबर दे रहा था, मैने मोबाइल नंबर नही लिया. लेकिन, आबिद रजा के द्वारा बार-बार फोन नंबर देने के लिए कोशिश करने लगा, फिर मैंने उसका नंबर ले लिया. मेरे द्वारा मोबाइल पर बात नहीं करने पर वह लगातार प्रयास किया. जिसके बाद मैं अपनी सहेली के मोबाइल से बात करने लगी. बात के क्रम में दोस्ती हो गई. इसके बाद वह युवती को एक बार मिलने को बुलाया और कहा कि वह शादी करना चाहता है. शादी का लालच देकर उसने दो साल तक शारीरिक शोषण किया और अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है. उसका कहना है कि अपने परिजनों से पांच लाख रुपये दिलाओगी तब तुमसे शादी करूंगा. इसके साथ ही उसके परिजन भी शादी करने से इंकार कर रहे हैं. जिसके बाद भभुआ महिला थाने में 11 मई को आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन आज 15 मई हो गया लेकिन अभी तक मेरे द्वारा दिये गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है. युवती ने बताया कि थाने में आवेदन देने के बाद अब आबिद रजा के द्वारा मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है. मुझे डर है कि कहीं मुझे और मेरे परिवार के साथ कोई हादसा नहीं हो जाये, जिसको लेकर आज फिर महिला थाना पर न्याय की गुहार लगाने आई हूं और जिला प्रशासन से मांग करती हूं कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाय.

वहीं इस मामले पर महिला थनाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि एक आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि दिए गए आवेदन के अनुसार जब हम लोग युवक के घर गए तो उनका कहना है कि चुनाव आने वाला है जिसको लेकर हमको हराने के लिए बदनाम किया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्ष को महिला थाना बुलाया जाएगा. उसके बाद क्या सच्चाई मिलती है, उसी के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.