Abhi Bharat

कैमूर : एनएच-दो पर लूट के मामलें अंजाम देने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार, लूटकांड में प्रयुक्त देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद

कैमूर जिलें से बड़ी खबर है, जहां एनएच-दो पर लूट के मामलें अंजाम देने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं उनके पास से लूटकांड में प्रयुक्त देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद भी बरामद किया गया है.

बता दें कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के महमूदगंज बाजार के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच दो पर डिडिखिली के समीप दो बाइक पर सवार हथियारबंद चार बदमाशों ने बुधवार की अहले सुबह ट्रक के साथ लूट पाट की. इसकी सूचना दुर्गावती थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दिया. ऐसे में अपराधियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम गठित की गई. जिसमें पुलिस अवर निरीक्षक संजीव मुर्मू, सुधीर कुमार एवं कल्पना सिंह अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच लूट मामलें में पीड़ित के निशानदेही पर पुलिस ने दुर्गावती-चांद नहर पर पिपरी नहर के समीप जब पहुंची तो नौशाद अंसारी उर्फ बादशाह को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने नौशाद अंसारी उर्फ बादशाह को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने इस घटना में संलिप्त जुगल उपाध्याय पिता मुन्नन उपाध्याय मदुरना थाना चैनपुर जिला कैमूर, अभय तिवारी पिता अमरदेव तिवारी नराव थाना भभुआ जिला कैमूर, मुन्नीलाल राम उर्फ लालू पिता जालिम राम नराव थाना भभुआ को एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस 10 हजार और लूट कांड में प्रयुक्त दो अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.

गुरुवार की दोपहर मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद खान ने लूट कांड मामलें का खुलासा करतें हुए कहा कि बीते बुधवार की अहले सुबह दुर्गावती पुलिस को सूचना मिली महमूदगंज बाजार के समीप चार लोग दो मोटरसाइकिल सवार होकर लूटपाट किए हैं. वही इसकी जानकारी मिलतें ही दुर्गावती थाना अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित कर घटना के 24 घंटे के भीतर लूट कांड में शामिल चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने लूट कांड में प्रयुक्त अपाचे बाइक को जप्त करतें हुए आगें की कार्रवाई की जा रहीं हैं. वहीं इस घटना के संबंध में एसडीपीओ मोहनिया फैज अहमद खान ने बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधियों का जिलें में या जिलें के बाहर भी आपराधिक इतिहास रहा हैं या नहीं इसकी जानकारी पुलिस अपने स्तर से विभिन्न स्थानों से लें रहीं हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.