Abhi Bharat

कैमूर : खेत पटवन को लेकर किसान की गांव के दबंगो ने की पिटाई

कैमूर में खेत पटवन को लेकर एक किसान को गांव के दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी. घायल किसान का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. किसान ने सोनहन थाना में दो लोगों के खिलाफ थाना आवेदन दिया है. घटना सोनहन थाना क्षेत्र के जागेबरांव गांव की है.

बता दें कि घायल किसान बेलांव थाना क्षेत्र के गमहरियां गांव निवासी विनोद कुमार है. उसने बताया कि तीन एकड़ मेरा खेत जागेबरांव मे है, जिसमें मैं रोपनी हेतु पटवन करने के लिए गया था और नहर के पानी से अपने खेत का पटवन कर रहा था. इसी दौरान जागेबरांव निवासी चंदन सिंह पिता टेगारी सिंह और पकंज सिंह पिता सतेंद्र सिंह, यह दोनों लोग हाथ में फरसा और लोहे के रॉड लेकर आये और पानी को रोक दिया और बोलें की तुम दूसरे गांव के हो, हमलोग हमारे गांव के पानी से तुमको खेत पटवन नहीं करने देंगे. जिसके बाद मैं बोला कि मेरा खेत का पटवन थोड़ा सा ही बाकी रह गया है, मुझे नहीं रोके और मुझे खेत का पटवन कर लेने दीजिये. जिसके बाद मैं पानी के लिए जैसे ही मिट्टी काटने के लिए झुका इतने में ही दोनों लोग फरसा और रॉड से मेरे सर पर हमला कर दिया और मुझे लहू लुहान करके नहर में गिरा दिया. उसके बाद भी लोग मुझे बेरहमी से मारते रहें. यह देख आस पास के लोग आये तो मेरी जान बच गई. फिर भी चंदन सिंह हाथ में पिस्टल लेकर मुझे धमकी देता रहा कि मैं तुमको जान से मार दूंगा लेकिन यहां तुमको खेती नहीं करने दूंगा.

उसने बताया कि चंदन सिंह पहले भी तीन लोग को मारकर जेल जा चुका है, वहां से मै किसी तरह जान बचाकर भागा. जिसके बाद मैंने सोनहन थाना में दोनों के खिलाफ आवेदन देकर कड़ी से कड़ी कार्यवाई की मांग की है और फिर मैं भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए आया. जहां अभी मेरा इलाज चल रहा है. मेरी स्थिति ठीक नहीं लग रही है. इसलिए पुलिस से मांग करता हूं कि इन दोनों पर कड़ी कार्रवाई की जाए. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.