Abhi Bharat

कैमूर : मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, हथियार और उपकरणों के साथ चार गिरफ्तार


कैमूर से बड़ी खबर है, जहां पुुुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए भारी मात्रा में हथियार, कारतूस और उपकरणों को बरामद किया है. वहीं मामले में चार लोगो को गिरफ्तार भी किया गया है.

बताया जाता है कि शनिवार को सशस्त्र बल के साथ चैनपुर थाना अंतर्गत अवखरा मोड एवं खरिगांवा चौक के पास विशेष रूप से आने जाने वाली वाहनो का चेंकिग किया जा रहा था. चेंकिग के कम में अवखरा मोड के पास हाटा बाजार से आती हुई एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया. परन्तु अपनी गाड़ी को नहीं रोककर पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल तेजी से भगाने लगें. जिसके बाद सशस्त्र बल एवं सरकारी वाहन से पिछा कर ग्राम मुआलपुर के पास घेरकर उक्त मोटरसाइकिल को रोका गया. उनकी तलाशी के क्रम में एक क पास से एक देशी 315 बोर का एकनाली रायफल एवं दो जिन्दा कारतुस तथा एक खोखा बरामद हुआ. रायफल के संदर्भ में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि तेनौरा निवासी रामदुलार शर्मा के यहा से लेकर आ रहे हैं. तब उनकी निशानदेही पर रामदूलार शर्मा के घर पर छापेमारी की गई तो छापेमारी के कम में उसके घर से अवैध 02 देशी कट्टा एवं 06 अर्धनिर्मित देशी कट्टा एवं कट्टा बनाने वाला उपकरण एवं 04 जिन्दा कारतुस एवं एक खोखा बरामद किया गया.

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि सभी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि ये सभी थाने का दागी हैं और पूर्व में तीन बार हथियार बनाने के मामले में जेल जा चुके हैं. रामदुलार शर्मा प्रथम बार 1976 में जेल गया तब से लगातार सक्रिय है और दूसरा जालिम राम पूर्व में भी तीन बार आर्स एवं मारपीट के केस में जेल जा चुका है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.