Abhi Bharat

कैमूर : बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने निकाला विरोध मार्च

कैमूर में शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर कैमूर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में भभुआ शहर में विरोध मार्च निकाला गया. यह विरोध मार्च देश मे बढ़ते महंगाई, बेरोजगारी भ्रष्टाचार एवं सरकारी संस्थानों के दुरूपयोग के खिलाफ निकाला गया. यह विरोध मार्च का नेतृत्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पाल के अध्यक्षता में हुआ.

बता दें कि विरोध मार्च कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यालय शाहिद भवन से निकाल कर एकता चौक से होते हुए जिला मुख्यालय तक पहुंचा, जिसमे केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुरेंद्रपाल ने कहा कि आज महंगाई से आम जनता त्रस्त है, युवा बेरोजगार होकर कई तरह के कष्ट झेल रहे हैं, इसके बावजूद भी केंद्र सरकार महंगाई एंव बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठाने वाले विपक्ष के नेताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं.

महंगाई के कारण बहुत से लोग अब गैस सिलेंडर को नहीं खरीद पा रहे हैं. स्थिति यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जरूरी खाद पदार्थ, आटा, चावल, दूध, घी पर जीएसटी लगाया गया है. जिससे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार महंगाई को नियंत्रण नहीं करेगी, तब तक कांग्रेस के कार्यकर्ता इसी तरह हमेशा आंदोलन करते रहेंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.