Abhi Bharat

कैमूर : राजद कार्यकारणी के नगर इकाई की बैठक, पांच नये लोगों को दिया गया पदभार

कैमूर में सोमवार को भभुआ के महाराजा रेस्टोरेंट में राजद कार्यकारणी के नगर इकाई की बैठक की गई. जिसमे पांच नये लोंगों को पार्टी में कार्यकारणी के रूप में शामिल किया गया और उनको अपने पद पर तन मन धन से इस पद को कायम करने के लिए राजद के मुख्य अतिथि के द्वारा कार्य करने का निर्देश दिया गया.

बता दें कि गया स्नातक विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी पुनीत कुमार सिंह ने सभी को पद प्रमाण पत्र देकर एवं माला पहनाकर, वस्त्र देकर सम्मानित किया. नए कार्यकारिणी में, भभुआ नगर के प्रधान महासचिव मनीष सिंह उर्फ घुड़कन सिंह को बनाया गया एवं उपाध्यक्ष मोहम्मद शहजाद खान को बनाया गया. वहीं नगर सचिव मोहम्मद दिलशाद शेख एवं सचिव अमित कुमार सिंह इसके साथ ही भभुआ वार्ड-6 अध्यक्ष बने राकेश पटेल, जिनको नई जिम्मेदारी देते हुए नगर में पदभार दिया गया.

बैठक राजद के नगर अध्यक्ष अवनीश पांडेय की अध्यक्षता और वरिष्ठ नेता बिरजू पटेल जी के संचालन में संपन्न हुई. इस कार्यक्रम में राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा देश में बढ़ते डीजल पर पेट्रोल एवं सभी प्रकार के खाद्य वस्तुओं में बेतहाशा मूल्य वृद्धि कमरतोड़ महंगाई के साथ-साथ कोरोना जैसे भयावह बीमारी पर भी विशेष चर्चा की गई. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.