Abhi Bharat

कैमूर : स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों के साथ नगर अध्यक्ष ने की बैठक

कैमूर में शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भभुआ नगर इकाई की बैठक नगर अध्यक्ष डॉ अखिलेंद्र नाथ तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरे देश के सभी गांवों के लिए मिशन तिरंगा अमृत महोत्सव मानने की कार्य योजना की चर्चा हुई.

कार्यक्रम में अल्पकालीन विस्तारक और निवासी विस्तारक के कार्यों पर चर्चा की गई. प्रत्येक कार्यकर्ता चार से पांच ऐसे स्थान और गांवों में जाकर लोगो से संपर्क करेंगे. जहां झंडोत्तोलन नही होता है, वहां झंडोत्तोलन के साथ, रंगोली, प्रभात फेरी, स्वतंत्रता सेनानी और सैनिकों के प्रति जनता को जागृत भी करेंगे और देश के सेनानी और सैनिकों की चित्र तथा देश के महान विभूतियों को याद करते हुए आम लोगो में देशभक्ति का संचार करेंगें. अगले सात दिन बहुत चुनौतियों से भरे होंगे.

कार्यक्रम में नगर उपाध्यक्ष डा अजीत कुमार राय, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आलोक कुमार श्रीवास्तव, जिला संयोजक अभय शुभम, नगर विकासर्थ विद्यार्थी विवेक पांडेय, नगर कार्यालय मंत्री गुलशन यादव, नगर कार्यकारिणी सदस्य धनजीत कुमार, नगर सह मंत्री पियूष श्रीवास्तव, नगर मीडिया प्रमुख गौतम पांडेय, राष्ट्रीय कला मंच जिला प्रमुख अमरीश तिवारी, रवि प्रकाश तिवारी, श्रीधांत पटेल, शुभनाम सिंघम मेहता एवं नीतीश कुमार उपस्थित थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.