Abhi Bharat

कैमूर : पांच वर्ष पूरे होने के बाद भी नहीं बदली चैनपुर विस क्षेत्र की सूरत

कैमूर में बिहार में विधायक, मंत्री का कार्यकाल लगभग पांच साल अब पूरे भी हो गए और आचार संहिता भी लग गया. लेकिन, आम जनता की समस्याओं का समाधान अभी तक नही हुआ. जहां जनता सरकार को कोस रही है. यह एक विधानसभा का हाल नही है बल्कि पूरे जिले का यही हाल है.

बता दें कि जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र इलाके में जहां राजद कोटा से महाबली सिंह को जनता ने जिताकर पथ निर्माण मंत्री बनाया था और 2015 में बीजेपी कोटा से बृजकिशोर बिन्द को जिताकर खनन व भूतत्व मंत्री बनाया. बावजूद इसके यहां की जनता तो विकास के लिए परेशान है. क्षेत्र की सड़के पीसीसी के अभाव में कीचड़ और जलजमाव से भरी हैं.

वहीं काबिले तारीफ बात यह है कि धरातल पर भले ही सड़के नहीं बनी हो लेकिन कागज में सड़क का निर्माण हो गया है. यह हाल है क्षेत्र के नंदना गांव का. ऐसे भी खनन मंत्री बृजकिशोर बिन्द इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और उनका वीडियो इन दिनों लगातार वायरल हो रहा है. कभी शंकर भगवान को बिन्द जाति तो कभी अकाल कहकर किसानों की बेचैनी को बढ़ा दे रहे हैं तो कभी सवाल पूछने पर आग बबूला हो जा रहे हैं. गौरतलब है कि मंत्री को पिछले चुनाव में महज 671 वोट से ही जीत हासिल हुई थी. अब देखने वाली बात होगी कि इसबार जनता का मूड क्या फैसला लेता है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.