Abhi Bharat

कैमूर : बाइक सवार को कुचल गड्ढे में गिरी बस, एक की मौत, दर्जन भर घायल

कैमूर ज़िले के भभुआ-मोहानिया पथ पर बुधवार को प्रातः एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें विद्यालय जा रहे एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि यात्री बस मोटरसाइकिल पर सवार शिक्षक को कुचलते हुए आगे जा कर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए. सभी का प्राथमिक उपचार भभुआ में किया जा रहा है. बस वाराणसी से भभुआ आ रही थी.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शिक्षक के शव को अपने कब्जे में कर एम्बुलेन्स द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. शिक्षक की पहचान मारिचाव गांव निवासी राधा रमन सिंह पिता कमला प्रसाद सिंह उम्र 45 वर्ष के रूप में की गई. बताया जाता है कि शिक्षक मोहानिया में ही मकान बना कर रह रहे थे. शिक्षक मोहानिया से अपने विद्यालय जाने के लिए निकले थे. जैसे ही वह भभुआ मोहानिया पथ पर मारिचाव गेट के पास पहुंचे और मारिचाव कि ओर मुड़ने की कोशिश किए तभी वाराणसी से मोहानिया होते हुए भभुआ आ रही हंसराज बस की चपेट में आ गए. बताया जाता है कि बस की गति इतनी तेज थी कि बस भी स्वतः शिक्षक और मोटरसाइकिल को कुचलते हुए आगे जा कर खड्ड में जा गिरी.

वहीं मौके पर ही शिक्षक के शव का परखच्चे उड़ गए तथा मोटरसाइकिल की स्थिति को देखते हुए घटना की भयावता का अनुमान लगाया जा सकता है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंचे भभुआ बीडीओ ने मृतक के परिजनों को सहायता राशि दिया और आपदा के तहत सरकारी मुआवजा दिलाने की बात कही. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.