Abhi Bharat

कैमूर : तेज रफ्तार वाहन ने आठ वर्षीय बच्चे को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर दो घंटे तक सड़क को जाम कर किया प्रदर्शन

कैमूर में मां मुंडेश्वरी की दर्शन करा कर आ रही तेज रफ्तार वाहन ने आठ वर्षीय बच्चे को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बेतरी मुंडेश्वरी सड़क को दो घन्टे तक जाम कर दिया. घटना भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव की है.

मृतक उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला के मेजा थाना क्षेत्र के सोरांव गांव निवासी सुरेश मुशहर का आठ वर्षीय पुत्र पवन कुमार बताया गया है. जो कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव में अपने नाना मुराहु मुशहर के पास आया हुआ था. रविवार को 10 बजे सड़क पर किसी कारण वश चला गया था. इसी बीच मुंडेश्वरी से दर्शन कर के आ रहे एक वाहन बच्चे को रौंदते हुए निकल गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को दो घंटे तक जाम कर हंगामा करने लगें.

वहीं घटना की सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने लोगों को समझा बुझाकर कर सड़क को जाम से मुक्त कराया और शव का पंचनामा करते हुए शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौप दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.