Abhi Bharat

गोपालगंज : चोरी की तीन मोटरसाइकिलों के साथ तीन गिरफ्तार

गोपालगंज में बैकुंठपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र से लगातार हो रही वाहन चोरी को लेकर चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के तहत शनिवार को तीन आरोपियों को तीन बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि रेवतिथ फील्ड में संदिग्ध लोगों के आने की सूचना पर एएसआई अविनाश राय, एएसआई धनंजय ओझा एवं पुलिस बल के साथ उन्होंने छापेमारी शुरू की. छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही एक युवक नीतीश कुमार भाग निकला, जबकि महम्मदपुर थाने के मंगोलपुर गांव के अमरजीत यादव, बैकुंठपुर थाने के दक्षिण बनकटी गांव के फैजान राजा उर्फ राजा तथा सबली गांव के नंदू कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार युवकों की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान दो चाकू, एक जिंदा कारतूस तथा एक खाली खोखा बरामद किया गया. पुलिस ने सीमावर्ती सारण जिले के पन्नापुर थाने के सतजोड़ा फतेहपुर गांव में छापेमारी कर विकास कुमार नामक एक अन्य युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वह थाना कांड संख्या 281/ 21 का अप्राथमिकी अभियुक्त है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना परिसर के बाहर गेट के पास लगी सोनवलिया गांव के उमेश यादव की बाइक चोरी कर ली गई थी. थाना गेट से हुई चोरी की बाइक बरामद कर ली गई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के दौरान कई अहम सुराग मिले हैं. जिसके आधार पर वाहन चोरी के रैकेट में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.