Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर में गांजा के लिए साधु के गर्दन में मारा चाकू

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रेवतिथ हाई स्कूल पर स्थित सरजू बाबा के मठिया पर रहने वाले आनंदी दास को आरोपी ने गांजा के लिए गर्दन में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसके बाद सुबह में ग्रामीणों ने साधु बाबा को अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल, सदर अस्पताल में घायल आनंदी दास का इलाज चल रहा है. उनके गर्दन में तीन जगह गंभीर जख्म है.

घायल आनंदी दास ने कहा की रात्रि में उनके पास गांजा के लिए स्थानीय पप्पू बासफोर पहुंचा और उन से गाजा की मांग करने लगा. रात्रि के समय गांजा देने से जब उन्होंने मना किया तो ताबड़तोड़ चाकू से उनके गर्दन पर हमला कर दिया. जान मारने की नियत से तीन जगह चाकू से गोद दिया और फरार हो गया.

पूरी रात घायल अवस्था में आनंदी दास मंदिर पर तड़पते रहे सुबह जब ग्रामीण पहुंचे तो उनकी स्थिति देखकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया. सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल उनकी सुध लेने वाला ना प्रशासन का कोई आदमी आया है और ना ही गांव का ही कोई जनप्रतिनिधि. अस्पताल लेकर पहुंचे लोग भी लाचार है बोल रहे है कि इस युग में साधु को पूछने वाला कोई नहीं है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.