Abhi Bharat

गोपालगंज : लूट के बाद सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम-आगजनी

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के सोनवलिया-कोंडर गांव के समीप अपराधियों ने सीएसपी संचालक के साथ लूटपाट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सीएसपी संचालक इसी थाने के हमीदपुर गांव के कृष्ण कुमार सिंह के 35 वर्षीय बेटा राम नारायण सिंह थे. वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

घटना के संबंध में बताया गया कि दिघवा दुबौली स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सीएसपी संचालन के लिए रुपए लेकर राम नारायण सिंह राजापट्टी स्थित अपने सीएसपी केंद्र पर लौट रहे थे. इस बीच अपराधियों ने कुंडल गांव के समीप उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. लूटपाट का रामनरेश नारायण सिंह ने जमकर विरोध किया, अपराधियों से उनकी झड़प भी हुई. अपने आप को घिरते देख कर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी राम नारायण सिंह को स्थानीय लोग उठाकर अस्पताल में इलाज के लिए लाए.अस्पताल पहुंचते हीं डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज दिया है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्टेट बैंक की दिघवा दुबौली शाखा से भी संपर्क किया जा रहा है. युवक कितनी राशि लेकर अपने सीएसपी केंद्र पर लौट रहा था. यह अब तक पता नहीं चल सका है हालांकि युवक के पैकेट से दो लाख चालीस हजार रुपए के एक चेक भी पुलिस के हाथ लगे हैं. स्टेट बैंक के अलावे डाक बंगला रोड स्थित अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है. ताकि यह पता चल सके कि सीएसपी संचालक के पीछे कौन-कौन से लोग बाइक से निकले थे. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.