Abhi Bharat

बेगूसराय : सात साल की बच्ची के साथ रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म

बेगूसराय में मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक वहशी दरिंदे ने महज सात साल की मासूम बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया. दिल दहला देने वाली इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बच्ची शादी के मंडप में खेल रही थी तभी नशे में धुत वहशी ने बच्चे को उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने इस घटना को अंजाम दिया.

बताते चलें कि इस घटना के वक्त उक्त दरिंदे ने बच्चे के मुंह में जब जबरन बंद कर दिया और किसी को कुछ बोलने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी. वहीं न्याय की आस में गस्ती कर रहे पुलिस के पास पहुंची मां को न्याय के बदले पुलिस वाले ने आरोपी की गिरफ्तारी की जगह मां को ही डांट-फटकार कर भगा दिया. इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पड़ोस में रहने वाला है जिसे बच्ची चाचा कहकर पुकारती थी. घटना एफसीआई सहायक थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर बिहट की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की पीड़ित बच्ची अपने पड़ोस में होने वाले शादी में शामिल होने अपनी मां के साथ गई थी. इसी दौरान मां के शादी में व्यस्त होने के कारण बच्ची शादी के पंडाल में खेल रही थी. जिसके बाद आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर कंधे पर उठाकर पास ही एक सुनसान जगह ले गया, जहां वहशी दरिंदे ने बच्चे के मुंह बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. कुछ देर होने के बाद बच्ची की मां ने बच्ची को नहीं देखा तो खोजबीन करना शुरू किया पर बच्ची कहीं नहीं मिली. जिसके बाद खून से लथपथ बच्ची जैसे ही लड़खड़ाते कदमों से पहुंची और पूरी घटना की जानकारी मां को दी. बच्ची की हालत को देखकर मार रोने लगी और बच्ची के इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई. वही पीड़ित मां आरोप है कि इसी बीच रास्ते में उसकी मुलाकात आरोपी दरिंदे युवक से हो गई और मां द्वारा उस वक्त युवक को पकड़ लिया गया और गस्ती कर रहे पुलिस उस वक्त को गिरफ्तार करने के बजाय उसे छोड़ दिया और उल्टे ही मां को ही पुलिस पदाधिकारी के द्वारा डांट डपट किया जाने लगा.

बच्ची की नाजुक स्थिति को देखते हुए मां घबराकर इलाज के लिए कई स्थानीय डॉक्टर के पास गई. परंतु कोई इलाज करने के लिए तैयार नहीं हुआ, तब थक हार कर रात के तकरीबन 2:00 बजे सदर अस्पताल पहुंची जहां बच्चे की इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एक वहशी युवक के द्वारा घटना का मामले प्रकाश में आया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.