Abhi Bharat

बेगूसराय : छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले साइको शिक्षक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, जमकर हुई पिटाई

बेगूसराय में छात्रा को एक तरफा प्यार में परेशान करने वाला साइको शिक्षक सोमवार की रात ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, उसके बाद उसकी जमकर पिटाई हो गई. बाद में आरोपित शिक्षक के परिजन एवं ग्रामीण बुद्धिजीवियों की पहल पर ग्रामीणों ने उक्त शिक्षक छोड़ दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है.

ग्रामीणों ने बताया कि राजीव गांधी शिक्षण संस्थान चलाने वाला नंद किशोर सिंह अपने विद्यालय की एक छात्रा को काफी परेशान करता था. करीब दो साल पहले इसकी जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने अपनी बच्ची का नामांकन दूसरे विद्यालय में करवा दिया. इसके बावजूद नंद किशोर सिंह रास्ते में सहित अन्य जगहों पर उसे काफी परेशान करता था तथा फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डालता था. स्टूडियो में छात्रा के साथ एडिट कर बनाया गया फोटो उसने अपने पर्स में भी लगा रखा था. सोमवार की रात गांव में एक विवाह समारोह की तैयारी चल रही थी. इसी बीच देर रात करीब एक से दो बजे के बीच नंदकिशोर सिंह लड़की के घर में जबरन प्रवेश करने की कोशिश किया. इसी दौरान किसी की नजर पड़ गई तो चोर के शक में गांव में हल्ला हो गया. हल्ला सुनते ही जुटे ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.

ग्रामीणों ने बताया कि अहले सुबह तीन बजे से मुफस्सिल थाना पुलिस एवं अधिकारियों को ग्रामीणों ने फोन करना शुरू किया, लेकिन किसी अधिकारी ने रिस्पांस नहीं लिया. इसके बाद मंगलवार को सुबह करीब आठ बजे स्थानीय ग्रामीणों ने परिजन को बुलाया, लेकिन परिजन भी पहले से उसके व्यवहार से काफी परेशान थे. इसके बाद स्टांप पेपर पर लिखित समझौता कर पकड़े गए साइको शिक्षक को छोड़ दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.