Abhi Bharat

बेगूसराय : जाप से जुड़े छात्र की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में रविवार की रात अपराधियों ने जन अधिकार पार्टी (जाप) से जुड़े एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव के समीप की है. मृतक कैथमा निवासी भास्कर यादव का पुत्र राजेश कुमार है.

मृतक के चाचा विपिन यादव जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव हैं. शव की स्थिति देखकर लगता है कि बदमाशों ने पहले राजेश के साथ मारपीट किया, इसके बाद तीन-चार गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने जब गुप्ता-लखमिनिया बांध से कैथमा गांव जाने वाली सड़क पर पाइप लाइन के समीप एक युवक का शव देखा तो मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

परिजनों ने बताया कि वीपी स्कूल बेगूसराय में पढ़ने वाला इंटरमीडिएट का छात्र राजेश कुमार रात में खाना खाकर मोटरसाइकिल से घर से निकला था. रात करीब 12 बजे तक बात होने पर उसने परिजनों से घर आने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद संपर्क नहीं हो सका. शव पाए जाने की सूचना पर पहुंचे तो राजेश के शव के ऊपर ही उसकी मोटरसाइकिल भी पलट कर रखी हुई थी. घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है, कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन चर्चा है कि पिछले तीन-चार वर्षो से कैथमा में वारदातों का सिलसिला काफी बढ़ गया है. गांव में युवाओं की हलचल और संदिग्ध गतिविधि देखकर लोगों को पहले से ही अनहोनी की आशंका थी, इस बीच राजेश की हत्या हो गई.

वहीं पुलिस एवं परिजनों का कहना है कि चार-पांच अपराधियों ने पकड़ कर मारपीट करने के बाद काफी नजदीक से गोली मारी है, हम लोगों ने इसकी पहचान भी कर लिया है, जिसका खुलासा पुलिस के सामने किया जाएगा. घटना को लेकर गांव में दहशत और आक्रोश का माहौल है, तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. लोग एक बार फिर कैथमा में लंबे समय से घात-प्रतिघात में हो रही हत्याओं का दौर बढ़ने की आशंका से सहमे हुए हैं, पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.