Abhi Bharat

बेगूसराय : सदर विधायक ने चर्चित मीनाक्षी हत्याकांड को विस सत्र में उठाया, सरकार से की जांच कराने की मांग

बेगूसराय में हुए मीनाक्षी हत्याकांड के मामले को बेगुसराय सदर के विधायक कुन्दन कुमार ने विधान सभा सत्र के शुन्य काल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष उठाया और सरकार से इस घटनाक्रम की जांच की मांग की.

बता दें कि वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर गांव की 13 वर्षीय मीनाक्षी की हत्या कर बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया गया था, जिसकी लाश लापता होने के पांचवे दिन 17 फरवरी को तैरती हुयी बूढ़ी गंडक नदी से बरामद हुई. जिस पर ग्रामीणों का कहना है कि उक्त नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर अपनी काले कारनामे को छुपाने के लिए दरिन्दों ने उसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए नदी में लाश फेक दिया. इसके बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ता न्याय के लिए सड़क पर उतरे, लेकिन उसके बावजूद भी आज तक बेगुसराय पुलिस इस घटनाक्रम में संलिप्त दरिन्दों तक नहीं पहुंच पाई है. जब कि बेगुसराय पुलिस के द्वारा एसआईटी टीम की भी गठित की गई है. फिर भी निराशा हाथ लगी.

शुक्रवार को इस घटना को लेकर बेगुसराय सदर के विधायक कुन्दन कुमार ने विधानसभा सत्र के शुन्य काल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष इस हत्याकांड के मामले को उठाया और सरकार से इस घटनाक्रम की जांच की मांग की. जिससे वीरपुर थाना क्षेत्र की जनता में पीड़ित परिवार को न्याय मिलने की पुनः आश मिली है. अब देखना ये है कि कब तक न्याय मिल पाता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.