Abhi Bharat

बेगूसराय : हथियार के बल पर पंचायत सचिव का अपहरण, परिजनों ने मुखिया पर लगाया अपहरण का आरोप

बेगूसराय में बलिया में कार्यरत पंचायत सचिव रामचंद्र चौधरी निराला को अपहरण करने का मामला सामने आया है. मामला लाखो थाना क्षेत्र के पंचपन टोला के समीप की है. पंचायत सचिव की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव निवासी रामचंद्र चौधरी निराला के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि पंचायत सचिव बुधवार को बलिया कार्यालय से अपने बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर मटिहानी घर वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में छः की संख्या में अपराधियों ने उन्हें पंचपन टोला के समीप गाड़ी को घेर लिया और उनके साथ जबरन गाड़ी से उतारने लगे. जब पंचायत सचिव नहीं उतरे तो उनके साथ मारपीट कर अगवा कर लिया. वहीं पंचायत सचिव के पुत्र ने बताया कि बलिया से अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी पंचपन ढाला के समीप भवानंदपुर के मुखिया और उनके साथ कुछ अपराधी जबरन गाड़ी रोक कर मारपीट करना शुरू कर दिया. मारपीट का विरोध किया तो उन्होंने कहा कि तुम लोग को गोली मार देंगे. उसके बाद मेरे पिताजी को अपने साथ गाड़ी पर बैठा कर बेगूसराय की ओर लेकर चले गए.

इस घटना की सूचना परिजनों ने तुरंत लाखो थाना पुलिस को दी. वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष राज बिंदु का कहना है कि आपसी लेनदेन के मामले सामने आया है. पैसे के लेनदेन के कारण ही पंचायत सचिव को ले गया है, फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.