Abhi Bharat

बेगूसराय : बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दूल्हे के भाई की मौत, विरोध में सड़क जाम

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट खेमकरणपुर की है. वहीं घटना के विरोध में सोमवार को लोगों ने रोड जाम कर आरोपी को पकड़ने की मांग की.

बताया जाता है कि बिहटा खेमकरणपुर में रविवार देर रात बारात में शामिल कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग की, जिसमें वहां मौजूद अमित कुमार सिंह के पुत्र अमृतराज (11 वर्ष) को गोली लग गई. जिसके बाद परिजनों ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार सुबह बीहट चांदनी चौक स्थित एनएच-31 को जाम कर दिया. परिजनों के अनुसार अमित कुमार के भाई अरुण सिंह के बेटे की शादी थी. बारात बीहट से जोकिया गांव के लिए निकलने ही वाली थी, तभी अचानक उस भीड़ से किसी ने हर्ष फायरिंग की, जिसमें अमृतराज को गोली लग गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा कर शांत करवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. एफसीआई थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाली की तलाश की जा रही है, इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.