Abhi Bharat

बेगूसराय : शराब पीने का विरोध करने पर गोली लगने से घायल ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट संचालक की मौत, एक गिरफ्तार

बेगूसराय में शराब पीने का विरोध करने पर गोली लगने से घायल ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट संचालक की रविवार को मौत हो गई. एक निजी अस्पताल में छोटन साह के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार किए गए विक्की से पुछताछ चल रही है. भगवानपुर थाना क्षेत्र से बनवारीपुर निवासी मृतक छोटन साह की पत्नी सीता देवी ने बताया कि उसके पति पिछले चार-पांच साल से बेगूसराय महिला कॉलेज के समीप ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट चलाते थे. पिछले कुछ दिनों से वहां संदिग्ध गतिविधि के दो-तीन लोग आकर रोज शराब पीने लगे, जिसका छोटन विरोध करते थे. शराबियों का अड्डा अपने दुकान से हटाने के लिए छोटन साह ने अपनी पत्नी को भी दुकान पर रखना शुरू कर दिया शुक्रवार को शराबियों ने इसी बात को लेकर उसके पति से विवाद किया था. शनिवार की शाम जब दोनों पति-पत्नी अपने चार्जिंग पॉइंट पर थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दिया तथा उसके पति छोटन साह को पकड़कर गले में गोली मार दी, बदमाशों ने उस पर भी गोली चलाई.

फिलहाल पुलिस नगर थाना की पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान मृतक की पत्नी से कराई गई, जिसमें गिरफ्तार युवक की पहचान हत्या के समय मोटरसाइकिल चालक के रूप में किया गया है. बताया है कि यह लड़का मोटरसाइकिल चला रहा था और पीछे बैठे बदमाश ने गोली मारी है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.