Abhi Bharat

बेगूसराय : पांच दिनों से लापता किशोरी के बुढ़ी गंडक नदी से मिला शव, परिजनों ने जताई दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के कोरिया सिकरहुला स्थित बुढी गंडक नदी से एक 12 वर्षीय किशोरी का तैरता हुआ शव बरामद हुआ. शव मिलने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लाश को देखने के लिए बूढ़ी गंडक नदी के तट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बता दें कि लाश की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत अंतर्गत लापता पानापुर निवासी कुंदन कुमार की 12 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी कुमारी के रूप में की गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया. वहीं परिजनों ने आशंका जाहिर किया है कि अपराधियों ने किशोरी का अपहरण कर, उसके साथ दुर्व्यवहार किया एवं अपनी कुकृत्य को छुपाने के लिए उसकी हत्या कर लाश को नदी में फेंक दिया. पांचवें दिन उसकी लाश बूढ़ी गंडक नदी से मिली.

वहीं भाजपा नेता रामसखा सिंह, मुखिया मेराज अंसारी, पूर्व पंसस अजय झा समेत कई लोगों ने मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया. रामसखा सिंह ने घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना जघन्य अपराध है. घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करें. साथ ही उन्होंने घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.