Abhi Bharat

रामगढ़ : समाज सेवी व पूर्व प्रमुख कार्तिक महथा की प्रतिमा का बदमाशो ने काटा सिर

खालिद अनवर

झारखण्ड के रामगढ़ से बड़ी खबर है. यहाँ समाज सेवी व पूर्व प्रमुख कार्तिक महथा की प्रतिमा का सर बदमाशो ने काट लिया है. जिसके बाद गाँव में तनाव की स्थिति है. घटना से ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं.

बताया जाता है कि रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड स्थित डाभातु गाँव के चौराहे में लगे पूर्व प्रमुख व समाज सेवी स्व कार्तिक महथा की आदम कद प्रतिमा का सर शनिवार की रात अज्ञात बदमाश काट कर ले गए. रविवार को सुबह होते ही यह घटना आग की तरह फ़ैल गई. जिसके कारण ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीण दोषियों को पकड़कर कड़ी सजा देने की मांग करने लगे. जिसपर काफी देर तक हंगामा भी हुआ.

वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी किशोर रजक व गोला थाना प्रभारी के द्वारा दोषियों की गिरफ़्तारी जल्द करने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. मामले की जांच हेतु रांची से खोजी कुत्ता को भी बुलाया गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया. बता बता दें कि प्रतिमा का अनावरण पिछले सात नवम्बर को भव्य समारोह के दौरान आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो व झारखण्ड सरकार के पेय जल विभाग के मंत्री व स्थानीय विधायक चंद्रप्रकाश चौधरी की उपस्थिति में किया गया था.

You might also like

Comments are closed.