Abhi Bharat

छपरा : ट्रक से 40 लाख रूपये की अंग्रेजी शराब बरामद

अमित प्रकाश

छपरा के अमनौर में पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की एक खेप को बरामद किया. हालाकि पुलिस छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी फरार होने में सफल रहे. बरामद 305 कार्टून अंग्रेजी शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये बतायी जा रही है.

बताया जाता है कि शीतलपुर से सीवान जाने वाली एसएच 73 मुख्य मार्ग से होकर ढोरलाही नारा गाँव के चवर में शनिवार की रात्रि में ट्रक से अंग्रेजी शराब को अनलोड किया जा रहा था. जिसकी सूचना पुलिस को लगी. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर ट्रक पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया. जबकि कारोबारी पुलिस को देखते ही अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए. वहीं बरामद ट्रक राजस्थान का बताया जाता है. जिसके चालक ने भी भागने की कोशिश की पर पुलिस ने उसे धर दबोचा.

रविवार को एसएसपी अशोक कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि ट्रक पर कुल विभिन्न मात्रा में 305 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुई. जो कि हरियाणा मेड है. लगभग 662 लीटर रॉयल शराब है. जिसका कीमत आज के बाजार में लगभग चालीस लाख रुपया आंकी जा रही है. वहीं गिरफ्तार चालक की पहचान हरियाणा पानीपथ के मक्लोरा गांव निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में हुयी है.

You might also like

Comments are closed.