Abhi Bharat

सीवान : बाइक की टक्कर से घायल व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया सड़क जाम-आगजनी

सीवान || जिले के नौतन थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो जाने के बाद शुक्रवार को लोगों ने शव को सड़क पर रख रोड जाम करते हुए जमकर हंगामा किया.

बता दें कि नौतन बाजार से उत्तर बघौत बाबा ब्रह्म स्थान के समीप नौतन बाजार निवासी रामाजी प्रसाद को गुरुवार की रात लगभग पौने नौ बजे एक अनियंत्रित बाइक ने टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां दोनों की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सीवान रेफर कर दिया. वहीं सदर अस्पताल से भी दोनों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. इसके बाद बाइक सवार को इलाज के लिए पटना ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं टक्कर लगने वाले युवक को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह 9: 30 बजे उनकी मौत हो गई.

वहीं मौत के बाद शव के गांव आते हीं नौतन बाजार वासियों ने शव को सड़क पर रखकर आगजनी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी मुआवजे की मांग कर रहे थे. वहीं सड़क पर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन करने की सूचना मिलते हीं नौतन थानाध्यक्ष उमेश पासवान एवं अंचल पदाधिकारी शशि कुमारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. तत्काल प्रखंड कार्यालय द्वारा मृतक के पुत्र अभिमन्यु कुमार को पारिवारिक सहयोग की राशि 20 हजार रुपए का चेक दिया गया. अंचल पदाधिकारी ने कहा कि नियमानुसार अगली कार्रवाई की जाएगी और सरकार द्वारा दिए जाने वाले जो भी सहयोग होंगे उसको मुहैया कराया जाएगा. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply