Abhi Bharat

गोपालगंज : कारपेंटर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज || जिले में अपराधिक वारदातों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक कारपेंटर ठेकेदार को सरेआम गोली मार दी. गोली लगने से ठेकेदार की मौके पर हीं मौत हो गई. वहीं हत्या की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना थावे थाना क्षेत्र के पठानपट्टी गांव के नाम चाइटोला की है. मृतक का नाम छोटे आलम है. वह पठानपट्टी के ही पश्चिम टोला गांव का रहने वाला था.

बताया जाता है कि 28 वर्षीय युवक छोटे आलम कुछ माह पहले तक सऊदी में रहता था. वहां से वह अपने गांव वापस लौट आया था. अपने गांव में रहकर हीं वह कारपेंटर ठेकेदारी का काम करता था. जानकारी के मुताबिक, कल शनिवार की देर रात करीब 10 बजे वह अपने घर पर था, इसी दौरान पठानपट्टी के एक युवक ने उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया और फिर उसको नजदीक से गोली मार दी.गोली लगने से छोटे आलम की मौके पर हीं मौत हो गई. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सहित भारी संख्या में पुलिस के जवान सदर अस्पताल पहुंचे.

गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पठान पट्टी गांव में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया है. (हितेश वर्मा गोपालगंज की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply