Abhi Bharat

कैमूर : उत्तर प्रदेश से ट्रक में सड़े हुए फलों की आड़ में छिपाकर बिहार लाई जा रही 25 लाख रुपए की 3010 लीटर शराब जब्त, दो गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ || बिहार में यूं तो पूर्णतः शराबबंदी है, लेकिन शराब कारोबारी बिहार में सप्लाई करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं बिहार की पुलिस भी तू डाल-डाल तो मैं पात-पात वाली कहावत पर छापेमारी कर शराब जप्त कर रही है. ताजा मामला मंगलवार शाम की है, जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मोहनिया टोल प्लाजा के समीप शराब से भरी एक डीसीएम ट्रक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा. जिसे पकड़ कर जांच किया गया तो भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. जिसके साथ ट्रक के चालक मो सौकिन और उपचालक ओम सिंह दोनो निवासी शेरपुर लोहरा जिला बागपत उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस संबंध में मोहनिया डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की तरफ से एक डीसीएम ट्रक कैमूर में आ रहा है. गुप्त सूचना के सत्यापन को लेकर मोहनिया पुलिस और एंटी लिकर टास्क फोर्स ने मोहनिया टोल प्लाजा पार करने के बाद ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ट्रक लेकर भागने लगा. जब उसको रोका गया तो ट्रक में सड़े हुए सेव लदे हुए थे और उसके अंदर अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी पड़ी थी. जिसके बाद ट्रक को जप्त कर लिया गया और ट्रक में मौजूद चालक और सह चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि कुल 3010 लीटर विभिन्न ब्रांडों की शराब जब्त की गई है. साथ हीं 21630 रुपए भी बरामद हुए है. ट्रक में मौजूद कागजात के आधार पर ट्रक हिमाचल से पूर्णिया की तरफ ट्रक जा रहा था. फिलवक्त, पुलिस गिरफ्तार चालक और सह चालक से पूछताछ कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply