Abhi Bharat

बेगूसराय : मुखिया के दो बेटे की बेरहमी से हत्या, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

नूर आलम

बेगूसराय में भगवानपुर थाना क्षेत्र के रसलपुर पंचायत के मुखिया व भगवानपुर निवासी सीताराम महतो के दो पुत्रों 35 वर्षीय जितेंद्र कुमार और 30 वर्षीय रामलाल की हत्या सोमवार को अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से कर दी गई. मंगलवार को सुबह में अलग-अलग स्थानों से शव बरामद होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

बताया जाता है कि भगवानपुर प्रखंड के रसलपुर पंचायत के मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्र जितेंद्र कुमार व रामलाल की हत्या सोमवार की रात्रि में घर से बुला कर कर दी गयी. जितेंद्र का शव तेघड़ा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय रामपुर के पास जबकि रामलाल का शव खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मंझौल-रोसड़ा एसएच 55 के किनारे सागी नारायणपुर में उत्सव ढाबा के पास मिला. घटना के संबंध में मृतक के पिता सीताराम महतो ने बताया कि रात्रि के करीब 9.30 बजे किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन कर गिट्टी का रुपये लेने को बुलाया. रात्रि का समय होने के कारण रामलाल के साथ जितेंद्र भी चला गया. जब 11 बजे तक दोनों भाई घर वापस नहीं आये तो इसकी सूचना थाना को दी गयी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और सुबह दोनों का शव अलग अलग जगहों से बरामद हुआ.

घटना के बाद से पुरे क्षेत्र में मातमी सन्नाटा पसर गया है. मृत्तकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर समसा पीपरा मालती पथ को 8 बजे सुबह से जाम कर यातायात व्यवस्था ठप कर दिया. साथ ही बैंक, प्रखंड कार्यालय व बाजार की दुकानें भी बंद रहें. इधर तेघड़ा एसडीओ, डीएसपी व थानाध्यक्ष समेत कई अन्य थानो की पुलिस ने जाम स्थल पहुंच लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह जाम हटवाया.

You might also like

Comments are closed.