Abhi Bharat

कैमूर : अवैध एकनाली बंदुक के साथ एक गिरफ्तार, दो जिंदा कारतूस भी बरामद

कैमूर/भभुआ || पुलिस ने एकनाली बंदुक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार व्यक्ति चांद थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव निवासी ललन सिंह का पुत्र राकेश कुमार सिंह बताया जाता है.

सोमवार को प्रेस वार्ता करते हुए भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चांद थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव में हमीरपुर गांव निवासी राकेश कुमार सिंह के द्वारा किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए उनके नवनिर्मित मकान में बंदूक छिपा कर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस द्वारा राकेश कुमार सिंह के घर पर छापामारी की गई, जहां से आरोपी भगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल के सहयोग से उसे खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं उसके घर की तलाशी ली गई तो वहां से लोडेड अवैध एकनाली बंदूक तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी किस तरह की अपराधिक घटना को अंजाम देने वाला था. जिसको लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस को गुप्त सूचना मिली है कि आरोपी के साथ कई अन्य लोग इस घटना को अंजाम देने वाले थे, जिसको लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि इसका पहले से भी कोई अपराधिक इतिहास है कि नहीं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.