Abhi Bharat

सीवान : भाजपा नेता की गोली लगी लाश झाड़ी से बरामद, हत्या या आत्महत्या बनी पहेली

सीवान || जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरसर गांव के पास एक बगीचा में शुक्रवार को भाजपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. भाजपा नेता के सर में गोली लगी है और लाश के पास ही एक रिवॉल्वर और एक खोखा मिला है. जबकि रिवॉल्वर में चार कारतूस लोड है, जिससे मामला और भी ज्यादा सनसनीखेज हो गया है. इसे हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से देखा जा रहा है. अब तो पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही इससे पर्दा उठेगा. फिलहाल, मृतक की पहचान मीरापुर गांव निवासी सुरेश कुमार गिरी के 48 वर्षीय बेटा अरविंद कुमार गिरी के रूप में हुई है.

मृतक भाजपा नेता की फाइल फोटो

बताया जाता है कि अरविंद गिरी अपने घर पर अकेले रहते थे और गांव में ही किराना की दुकान चलाते थे. उनकी पत्नी एक हॉस्पिटल में एएनएम का काम करती हैं और एक बेटा और एक बेटी दोनों राजस्थान में नौकरी करते हैं. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की अहले सुबह जब गांव वाले बगीचे की तरफ गए तो देखा कि झाड़ी में उनका शव पड़ा हुआ है. गांव वालों ने जब शोर मचाया तो लोगो की भीड़ जुट गई.

वहीं खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने घटना स्थल से एक लोडेड रिवॉल्वर जिसमे चार गोली और एक खोखा बरामद किया है. बताया जाता है कि पैर के पास रिवॉल्वर पड़ा हुआ मिला है. वहीं एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर कई सैंपल भी इकट्ठा किया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है. फिलवक्त, यह एक पहेली बनी हुई है कि यह हत्या है या आत्महत्या. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस हत्या के सबूत जुटाने में लगी हुई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.