Abhi Bharat

बेगूसराय : एआईएसएफ ने संघौल का किया भ्रमण, लोगों के बीच नागरिक अधिकारों व कर्तव्यों की दी जानकारी

नूर आलम

बेगूसराय में रविवार को एआईएसएफ जिला इकाई ने अपने प्रायोजित कार्यक्रम के तहत पटेल चौक स्थित जिला कार्यालय से दर्जनों की संख्या में मोटरसाइकिल से तिरंगा झंडा और एआईएसएफ का झंडा लेकर मार्केट के रास्ते सिंघौल मोहल्ले का भ्रमण करते हुए वार्ड नंबर 2 पहुंचा. वार्ड नंबर 2 पहुंच कर वहां की लोकल तथा शैक्षणिक समस्याओं से अवगत हुआ.

इस सप्ताह संविधान बचाओ देश बचाओ जत्था का नेतृत्व मो खालिद कर रहे थे वार्ड नंबर 2 में संविधान बचाओ देश बचाओ के तहत एक सभा का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता मो खालिद ने की. प्रदेश उपाध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा कि देश से सविधान की रक्षा करना हमारे देश के हर नागरिकों का कर्तव्य है. वर्तमान समय में देश के इतिहास को बदलने की कोशिश हो रही है. जिसके खिलाफ हमारा संगठन अपनी चट्टानी एकता से लड़ने का काम कर रहा है. जिलाध्यक्ष सजग सिंह ने कहा कि विनोदपुर हाई स्कूल में शौचालय, स्वच्छ जल इत्यादि की कमी है. लगभग 12 पंचायत के विद्यार्थी यहां पढ़ते हैं, जिसमें बहुत बड़ी आबादी मुस्लिम समुदाय की है, लेकिन पिछले 8 वर्षों से उर्दू के शिक्षक की बहाली नहीं हो पाई है. असामाजिक तत्व मारपीट एवं लड़कियों से छेड़खानी का काम करते हैं. विधायक द्वारा गर्ल्स हाई स्कूल खोलने की घोषणा, घोषणा तक ही सीमित है. वार्ड नंबर 2 प्रधानमंत्री द्वारा स्वच्छता अभियान से वंचित है. जिला उपाध्यक्ष शंभू देवा और जिला सह सचिव सदरे आलम खां ने देश के वर्तमान सरकार को संविधान को तोड़ने की साजिशकर्ता बताया.

मौके पर अभिनव कुमार, नगर उपाध्यक्ष गौरव, अमृत कुमार, काशिफ नजर, राहुल, सोनू, मोहम्मद अल्ताफ, मोहम्मद एजाज इत्यादि उपस्थित थेरहें.

You might also like

Comments are closed.