Abhi Bharat

मोतिहारी : डीएम ने किया बंजरिया प्रखंड-अंचल कार्यालय का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल के द्वारा आज बंजरिया प्रखंड एवं अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया गया. यहां पर आरटीपीएस काउंटर तथा आधार सेंटर के साथ-साथ अन्य कार्यालयों में जाकर जिलाधिकारी ने वहां की स्थिति देखी और उपस्थित कर्मियों से किए जा रहे कार्यों की जानकारी प्राप्त की.

कार्यालय परिसर में उपस्थित ग्रामीणों से मिलकर उनसे बातचीत की और उनके कार्यालय आने का कारण पूछा. जिलाधिकारी के द्वारा ग्रामीण जनता की समस्याओं का ससमय निपटारा करने के लिए संबंधित पदाधिकारियों को डीएम ने दिशा निर्देश भी दिया.

वहीं जिलाधिकारी के द्वारा वहां पर बाढ़ पूर्व तैयारी की भी समीक्षा की गई और सभी जरूरी तैयारियों को समय रहते पूरा कर लेने का निर्देश दिया गया.

जटवा पुल पहुंच कर डीएम ने लिया बढ़ते जलस्तर का जायजा

बंजरिया के प्रखंड-अंचल कार्यालय से निकल कर जिलाधिकारी श्री जोरवाल सीधे जटवा पुल तक गए और सड़क के दोनों तरफ पानी की स्थिति का जायजा लिया. डीएम के द्वारा सिकरहना नदी एवं उस पर बने जटवा पुल का निरीक्षण किया गया एवं संबंधित विभागीय पदाधिकारियों को सभी जरूरी निर्देश दिए गए. इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित अन्य प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी एवं कर्मीगण उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.