Abhi Bharat

चाईबासा : महिला कॉलेज स्थित इग्नू स्टडी सेंटर में अभिप्रेरणा बैठक आयोजित

चाईबासा में महिला कॉलेज चाईबासा इग्नू स्टडी सेंटर 0525 में दिनांक 6 दिसंबर 2023 को अभिप्रेरणा बैठक रखी गई. जिसमें जुलाई सत्र 2023 के नव नामांकित शिक्षार्थियों को इग्नू से संबंधित विस्तृत जानकारी दी गई. दीप प्रज्वलित कर अभिप्रेरणा बैठक की शुरुआत की गई. स्टडी सेंटर की समन्वयक डॉ सुचिता बाड़ा ने सभी शिक्षार्थियों और काउंसलर्स का स्वागत किया और इग्नू में एडमिशन लेने हेतु बधाई दी.

इस अवसर पर प्रोफेसर डोरिस मिंज ने सभी शिक्षार्थियों को संबोधित करते हुए दूरस्थ विश्वविद्यालय की विशेषताओं को बताया. अभिप्रेरणा बैठक में सभी काउंसलर का विषयानुसार परिचय कराया गया. वहीं सहायक समन्वयक डॉ अर्पित सुमन टोप्पो ने सभी को इग्नू के बारे विस्तार से बताया. उन्होंने इग्नू की शिक्षा और परीक्षा प्रणाली के बारे विस्तार से बताया. मोबारक करीम हाशमी ने असाइनमेंट लिखने के तरीकों से अवगत कराया. अंत में इंटरेक्शन सेशन रखा गया जिसमें शिक्षार्थियों ने प्रश्न पूछे एवं उनका जवाब दिया गया.

इस अभिप्रेरणा बैठक में भारी संख्या में शिक्षार्थी उपस्थित रहे, साथ ही काउंसलर प्रियंका मित्रा, गीता बिरुआ, स्मिता ठाकुर, दिव्या शर्मा, लक्ष्मी गोप, सुमन कुमारी इत्यादि काउंसलर्स उपस्थित रहे. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.