Abhi Bharat

गोपालगंज : अनियंत्रित वाहन ने बाप-बेटे को रौंदा, पिता की मौत

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के महुआ गांव के समीप शनिवार की रात अज्ञात वाहन ने बाप बेटे को रौंद डाला. हादसे में पिता गौरी शंकर राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल बेटा कुंदन कुमार को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया है.

घटना के संबंध में बताया गया कि गौरी शंकर राम अपने बेटे कुंदन कुमार के साथ साइकिल पर बैठकर रात में दवा खरीदने के लिए दिघवा दुबौली बाजार जा रहे थे. जैसे ही वे महुआ मिडिल स्कूल के समीप पहुंचे. तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए चालक ने बाप-बेटे को रौंद डाला. अंधेरी रात का लाभ उठाकर घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक भागने में सफल हो गया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र राम ने बताया कि दुर्घटना में घायल गौरी शंकर राम के बेटे कुंदन कुमार के बयान पर थाने में वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. वैसे परिजनों द्वारा थाने में रविवार की दोपहर तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.