Abhi Bharat

गोपालगंज : एंबुलेंस और ट्रक के बीच टक्कर, एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल

गोपलगंज नगर थाना क्षेत्र के बसडीला के पास ट्रक और एंबुलेंस की भीषण टक्कर में एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए आसपास के लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि एंबुलेंस चालक गोपलगंज से उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहा थी तभी यह घटना बसडिला के समीप एंबुलेंस अनियंत्रित होने से ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. वहीं ट्रक चालक का कहना है कि मैं अपना ट्रक मुजफ्फरपुर से उत्तराखंड के लिए जा रहा था, तभी गोपालगंज जिले के बसडिला के पास जाम लगा था. मैं वहां रुका तो पीछे से एक तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया और एंबुलेंस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए आसपास के लोगों के मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों के देखरेख में एंबुलेंस चालक का इलाज चल रहा है.

वहीं इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को जेसीबी की मदद से एनएच 27 से किनारे कराया और मामले की छानबीन मे जुटी हुई है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.