Abhi Bharat

कैमूर : युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छः में से चार आरोपी गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. वहीं मामले में पीड़िता द्वारा महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने छः नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव निवासी मुकेश बिंद के पुत्र सन्नी कुमार से तीन वर्ष से प्यार करती थी. वहीं सन्नी कुमार ने 26 सितंबर दिन रविवार को रात्रि 11:00 बजे फोन कर लड़की को बाहर बधार में बुलाया, जहां बधार में लड़की और युवक ने दोनों आपस में प्यार करने लगे. तभी उसी समय अचानक सत्येंद्र बिंद व श्रीकांत बिंद दोनों आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वीडियो बनाने लगे और उसके बाद फोन कर बबलू बिंद, बलिस्टर बिंद व मंटू बिंद को बुलाया और मौके का फायदा उठाकर लड़की से गलत काम करने लगे. इस दौरान सन्नी कुमार वहां से भाग गया. फिर वहां से लड़की घर आई जहां सारी बात मां को बताई.

जिसके बाद उसकी मां अपनी लड़की के साथ कुदरा थाने आई और छः लोगों के उपर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. जहां आज पुलिस ने मन्टु बिंद, सत्येंद्र बिंद, श्रीकांत बिंद व बैरिस्टर बिंद को गिरफ्तार कर सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करने के बाद जेल भेज दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.