Abhi Bharat

गोपालगंज : सीवान से मीरगंज जा रहे बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली

सतीश कुमार

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बाइक सवार युवक को गोली मार दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़का गाँव रोड की है. घायल की पहचान सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी जावेद हुसैन के रूप में हुयी है.

बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी मो कासिम हुसैन के पुत्र जावेद हुसैन बाइक से मीरगंज की तरफ जा रहा था. जहाँ रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने उसे आगे से रोक कर गोली मार दिया और फिर आराम से फरार हो गये. घटना के बाद से स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में घायल बाइक सवार को गोपालगंज सदर अस्पताल लाया गया. जहाँ उसका प्राथमिक उपचार करने केडी चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया.

वहीं घटना के बाद से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. फिलवक्त, मीरगंज थाना पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है. जगह जगह नाकेबंदी कर अपराधियों की खोजबीन की जा रही है. हालाकि अभी तक अपराधियों द्वारा युवक को गोली मारे जाने के पीछे के सही कारणों का पता नहीं चल सका है. ऐसी संभावना जताई जा रही है अपराधी किसी पूर्व दुश्मनी को लेकर उसपर हमला किये होगें.

You might also like

Comments are closed.