Abhi Bharat

बेगूसराय : घर में सोयी महिला के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर हुआ फरार

नूर आलम

Demo Pic.

बेगूसराय में एक महिला के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का मामला सामने आया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपतौल गाँव की है. मामले में पीड़ित महिला ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बताया जाता है कि मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपतौल गांव निवासी नाथू पंडित की पत्नी मालती देवी ने मंसूरचक थाने में मामला दर्ज कराकर पड़ोस में रहने वाले युवक पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है. माला देवी ने अपने आवेदन मे कहा है कि रात में नित्य की तरह अपने दरवाजे पर सोई हुई थी कि करीब दो बजे रात में पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके बिस्तर पर आकर उसके साथ गलत हरकत करने लगा. वहीँ जब उसकी नींद खुली तो उसने हल्ला मचाना शुरू किया. जिसके बाद वह वहां से भाग गया.

आरोपी युवक उत्तर प्रदेश राज्य के बदायूं जिला निवासी उत्तम सिंह का पुत्र रंजीत ठाकुर बताया जा रहा है. जो पीड़ित महिला के पड़ोस में अपने मामा रामपाल के साथ बिस्कुट के फरमा बनाने के कारखाना में रहता है. वहीं मंसूरचक थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है. घटना के सत्यापन के बाद आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा.

You might also like

Comments are closed.