Abhi Bharat

छपरा में चार बाइकों पर लदी 12 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ तीन धंधेबाजो को ग्रामीणों ने पकड़ा

अमीत प्रकाश

छपरा में मंगलवार को ग्रामीणों ने चार मोटरसाइकिलो पर लाद कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की खेप के साथ तीन शराब तस्करों को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली गाँव की है.

बताया जाता है कि पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली गांव में मंगलवार की अहले सुबह ग्रामीणों ने चार मोटरसाइकिलो पर अंग्रेजी शराब लाद कर ले जा रहे चार बाइक सवारों को देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने दौड़कर उनका पीछा किया. जिनमे से एक बाइक सवार अपनी बाइक छोड़ कर भागने में सफल रहा. जबकि तीन बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड लिए. चारों बाइको पर तीन कार्टून अंग्रेजी शराब लदी हुयी थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाने के एस आई बी के सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे जहाँ ग्रामीणों ने पकड़े  गए तीनो कारोबारियो और उनके पास से पकड़े गए 12 कार्टून अंग्रेजी शराब और चारों मोटरसाइकिलो को पुलिस के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार कारोबारियों में मशरख थानाक्षेत्र के गोपालवारी गाँव के दो और पानापुर थानाक्षेत्र के रसौली गांव के एक कारोबारी शामिल है. थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

You might also like

Comments are closed.