Abhi Bharat

सीवान के पचरुखी जिला पार्षद पर मुकदमा के खिलाफ भाकपा माले ने किया प्रदर्शन

कुमार विपेंद्र

सीवान के पचरुखी के जिला पार्षद व भाकपा माले नेता जयकरण महतो पर पिछले दिनों रंगदारी मांगे जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के विरोध में रविवार को भाकपा माले द्वारा पचरुखी प्रखंड मुख्यालय में प्रतिवाद मार्च निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया गया.

पचरुखी चीनी मिल से से निकला यह प्रतिवाद मार्च भवानी मोड़ और थाना के सामने से होते हुए ब्लॉक गेट के सामने पहुंचा और फिर एक सभा में तब्दील हो गया. इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले नेता कमलदेव यादव ने कहा कि पचरुखी सरपंच संघ के अध्यक्ष कन्हैया साह पर महिला से छेड़खानी का आरोप है लेकिन पुलिस कन्हैया साह को गिरफ्तार करने के मूड में नहीं है उन्होंने कहा कि पचरुखी पुलिस सरपंच कन्हैया साह को गिरफ्तार करने के बजाय उनकी मदद करने में जुटी है. वहीं प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए पुण्य देव साह ने कहा कि जिला पार्षद पर दर्ज झूठे मुकदमे को वापस लिया जाय और भ्रष्ट सरपंच कन्हैया साह को गिरफ्तार किया जाय. उन्होंने कहा कि जिला पार्षद जयकरण महतो की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर उनके विरोधी तरह-तरह की साजिश रच रहे हैं.

प्रतिवाद मार्च में कुंती यादव, जनार्दन यादव, गुड्डू मिश्रा, हसरत हुसैन, ओमशंकर नाथ पांडेय, लाखदेव भगत, दुली भगत, बच्चन बाबा व झारंग मांझी समेत सैकडों लोग मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.