Abhi Bharat

चाईबासा : पीएलएफआई उग्रवादियों की बाइक और हथियार समेत कई सामान बरामद

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां पश्चिमी सिंहभूम जिला के नक्सल प्रभावित बंदगांव थाना क्षेत्र से मंगलवार को चाईबासा पुलिस ने पीएलएफआई उग्रवादी के हथियार और बाइक को जप्त करने में सफलता पाई है.

बताया जाता है कि चाईबासा पुलिस को सूचना मिली थी कि पीएलएफआई उग्रवादियों द्वारा बड़ी घटना का अंजाम देने के फिराक में क्षेत्र में भ्रमण किया जा रहा है. वहीं सूचना के आधार पर जंगल में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन पुलिस के बिच घिरता देख जंगल और पहाड़ी क्षेत्र का फायदा उठाते हुए उग्रवादी भागने में सफल रहें. हलांकि पुलिस ने उग्रवादियों की एक अपाची मोटरसाइकिल और दो हथियार सहित कई समाग्री बरामद किया है.

बता दें कि सर्च अभियान के दौरान नक्सलियों के द्वारा छोड़ा गया एक कार्बाइन राइफल, एक दोनाली देसी बन्दुक, एक लोडेड कार्बाइन का मैगजीन, 13 जिन्दा राउंड कारतुस, एक अपाची मोटरसाइकिल, एक नीला-काले रंग का बैग जिसमे पीएलएफआई पर्चा और नक्सलियों के दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की गई। अग्रतर सर्च अभियान जारी है. इस संबंध में बंदगांव थाना में सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.