Abhi Bharat

सीवान में असमाजिक तत्वों के खिलाफ लोगों का फूटा आक्रोश, सड़क पर आगजनी कर हंगामा-प्रदर्शन

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के मकदूम सराय मोहल्ले में लोगों ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ जमकर बवाल किया है. रविवार सुबह से ही मोहल्लेवासियों ने सड़क पर उतर आगजनी करते हुए हंगामा शुरू किया. लोगों का आरोप है कि कुछ शरारती और असमाजिक तत्व मोहल्ले में लगी ट्यूब लाइट्स को रोजाना पत्थर मार कर फोड़ दे रहे हैं और पुलिस में इसकी शिकायत किये जाने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुयी.

बताया जाता है कि शहर के मकदूम सराय मोहल्ले में दुर्गा पूजा और मोहर्रम के मद्देनजर स्थानीय लोगों द्वारा सड़को पर जगह जगह ट्यूब लाइट लगायें गएँ हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ शरारती तत्व रोजाना रात में पत्थर मार कर ट्यूब लाइट्स को फोड़ दे रहे हें लोगों ने इसकी शिकायत सहायक थाना में की थी. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. रविवार की सुबह एकबार फिर लोगों ने मोहल्ले में लगी सभी ट्यूब लाइट्स को टुटा हुआ देखा तो उनका आक्रोश भड़क गया. आक्रोशित लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद सन्नी कुमार के नेतृत्व में सड़क पर उतर टायर जलाते हुए सड़क को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के लोग आक्रोष्ट लोगों को शांत कराने में जुटे हुआ है. लेकिन आक्रोशित लोग किसी की बात सुनाने को तैयार नहीं हैं.

You might also like

Comments are closed.